Breaking news- कक्षा में छात्र को डांटना महिला टीचर को पड़ गया भारी, बाहरी लोगों ने कक्षा में घुसकर बच्चों को पढा रही महिला टीचर को धूना, कई घायल

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड/रामनगर

 

 

रामनगर के पीरुमदारा में किसान इंटर कॉलेज की शिक्षिका को छात्र को डांटना उस समय भारी पड़ गया जब टीचर की डांट से आग बबूला हुए छात्र ने बाहर से कुछ लोगों को बुलाकर शिक्षिका समेत कई अन्य की पिटाई करवा दी । इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य की तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक कक्षा 7 में पढ़ने वाले एक छात्र को क्लास में अनुशासनहीनता के लिए महिला टीचर ने फटकार लगाई थी, जिसके बाद छात्र कक्षा से बाहर चला गया और थोड़ी देर में कुछ लोगों के साथ क्लास में पुनः दाखिल हुआ और क्लास ले रही शिक्षिका को लात घूसों से पीटना शुरू कर दिया, शिक्षिका ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई आरोप है कि युवकों के हाथ में लोहे की रॉड भी थी,इस दौरान महिला शिक्षिका को बचाने आए छात्रों व एक शिक्षक को भी गंभीर चोटें आई हैं । स्कूल में हुई इस अराजकता के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया जिसके बाद हमलावर घटना के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए, हालांकि पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments