Big breaking- विधानसभा से बर्खास्त 228 कर्मचारियों को लिखित आदेश देने की प्रक्रिया शुरू ,40 को दिए गए बर्खास्तगी के लैटर

ख़बर शेयर करें

देहरादून

 

अपने चहेतों को नेताओं द्वारा दी गयी नोकरियां अब समाप्त की जा रही हैं , विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी इस मामले में पहले से ही गम्भीर दिखाई दी। उसी अनुसार अब कार्रवाई शुरू हो गई है इन लोगों को पहले बेरोजगारों के हकों पर डाका मारकर नियुक्ति पत्र दिए गए थे ,उनको अब नौकरी से निकाले जाने की चिट्ठी थमाई जा रही है। विधान सभा सचिवालय में हुई भर्ती घोटाले में निरस्त की गई 228 नियुक्तियों के मामले में विधानसभा ने 40 कर्मचारियों की सेवा समाप्ति का आदेश तत्काल प्रभाव से जारी कर दिया गया है।

विधानसभा में हुई नियुक्ति का मामला तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र भेजकर इसकी जांच कराने और विवादित नियुक्तियों को निरस्त करने का आग्रह किया था। उसके बाद विधानसभा अध्यक्ष रितु खंडूरी ने जांच के लिए सेवानिवृत्त डीके कोटिया की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय विशेषज्ञ समिति गठित की थी ,समिति की जांच रिपोर्ट आने के बाद नियुक्तियों को निरस्त कर दिया गया था , अब बर्खास्त कर्मचारियों को लिखित आदेश सौपे जा रहे हैं ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments