Big breaking- उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री को जान से मारने की साजिश, तांत्रिक समेत तीन पर मुकदमा

ख़बर शेयर करें

ऊधमसिंह नगर/सितारगंज

 

उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा को जान से मारने के षड्यंत्र का पर्दाफाश हुआ है। कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के सितारगंज प्रतिनिधि उमाशंकर द्विवेदी ने पुलिस में तहरीर देकर मंत्री की हत्या करने की साजिश की बात कही थी।
जानकारी के मुताबिक इस षड्यंत्र में एक तांत्रिक भी शामिल है जो किच्छा का रहने वाला है और उसने इस काम के लिए पैसे भी लिये थे , 4 महीने पहले हल्द्वानी जेल में यह साजिश रची गई, इसका मुख्य आरोपी हीरा सिंह निवासी कोटा फार्म सितारगंज बताया जा रहा है , एक जानकारी के मुताबिक हीरा सिंह अपनी गिरफ्तारी और कारोबार बंद होने से कैबिनेट मंत्री से खफा था । हल्द्वानी जेल में बंद रहते हुए हीरा की मुलाकात सतनाम सिंह बहेड़ी निवासी से हुई और दोनों ने मंत्री को रास्ते से हटाने का षड्यंत्र रच डाला। इसके बाद जेल से पैरोल पर छूटे हीरा सिंह ने सितारगंज निवासी हरभजन सिंह से मुलाकात की और हरभजन ने उसे एक तांत्रिक मो अजीज उर्फ गुड्डू से मिलवा दिया, जिसके एवज में गुड्डू को एडवांस में ₹ 5.50 दिए गए और तांत्रिक ने उन्हें भरोसा दिलाया कि मैं मंत्री को बस में कर लूंगा और उसे रास्ते से हटा दिया जाएगा ,इसके बाद आरोपियों ने कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा के सितारगंज आवास की रेकी भी कर ली लेकिन मंत्री को इस बात की भनक लग गयी और
इसके बाद पूरे मामले का पर्दाफाश हो गया। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस को देने के बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ जांच शुरू की और संदिग्धों से पूछताछ कर उन्हें हिरासत में ले लिया। लेकिन उत्तराखंड के गन्ना विकास और पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा की हत्या की साजिश क्यों रची गई इस बात का जबाब मिलना अभी बाकी है ,पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments