Big breaking – 5 घण्टे तक मीडियाकर्मी करते रहे इंतजार सवालों के जबाब दिए बगैर खिसक गए सीएम, कार्यक्रम के दौरान अव्यवस्थाओं का बोलबाला

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी / रानीबाग

 

हल्द्वानी पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज रानीबाग पुल का लोकार्पण किया । जिससे जनता को बड़ी राहत मिली , क्योंकि लंबे समय से जर्जर हुए पुल पर लगने वाले जाम से लोगों को भारी परेशानी हो रही थी ।

मुख्यमंत्री के इस प्रोग्राम में अव्यवस्थाओं का बोलबाला नजर आया ,आम लोगों को जहां वीवीआईपी रुट के चलते आवागमन में दिक्कतें पेश आई तो मीडियाकर्मी भी सरकारी व्यवस्थाओं से जूझते नजर आए । कार्यक्रम के दौरान ना तो पीने के पानी की व्यवस्था नजर आई ना ही लोगों के लिए आवागमन की परेशानियों का ख्याल रखा गया । पुलिस और प्रशासन की टीमें वीआईपी को खुश करने वाली पॉलिसी पर काम करते नजर आए । आम जनता को हो रही परेशानियों से किसी को कोई लेना-देना नहीं था। कार्यक्रम के दौरान कई महिलाओं की तबीयत भी बिगड़ गई , बेरोजगार युवाओं को मुख्यमंत्री से खासी उम्मीदें थी वो उनसे मिलना चाहते थे लेकिन मुख्यमंत्री ने युवाओं को भी निराश ही किया और उनके सवालों से बचते नजर आए ।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking- रेड अलर्ट के बाद कई जिलों में आज स्कूल बंद, जिला प्रशासन अलर्ट

UKSSSC घोटाले का भूत मानो सरकार को डराने लगा है , मुख्यमंत्री समेत पार्टी के सभी विधायक और मंत्री अब इस घोटाले से जुड़े सवालों पर बचते नजर आ रहे हैं ,और उसी की बांनगी आज कार्यक्रम के दौरान भी देखने को मिली , जब सुबह 10 बजे से 3: 30 बजे तक लगभग (5:30 ) घंटे से इंतजार कर रहे पत्रकारों के सवालों का जवाब दिए बगैर मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल से चलते बने । मीडिया कर्मियों ने उन तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन सरकार के सुरक्षाकर्मियों के आगे उनकी एक न चली और मुख्यमंत्री कार्यक्रम स्थल से चुपचाप खिसक लिए ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर- शासन से मिली अनुमति, पुलिस भर्ती घोटाले में अब दर्ज होंगे मुकदमे

प्रदेश की जनता चाहती है कि जब सरकार ने इतने बड़े घोटाले को खोलने की हिम्मत दिखाई है तो इसकी जड़ तक जाना भी जरूरी होगा । विपक्ष लगातार इस मुद्दे की सीबीआई जांच करने की बात कर रहा है , यदि सरकार दूध का दूध पानी का पानी चाहती है तो यह जांच क्यों नहीं सीबीआई को सौंप दी जाती । इन सब बातों से तो ऐसा लगता है कि UKSSSC घोटाला सरकार के गले की फांस बनता जा रहा है ।

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस की बड़ी करवाही , महिलाओं से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, नाबालिग लड़की भी गैंग में शामिल, सामान भी बरामद

वीडियो देखें ….

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments