Breaking – जिलों के पुनर्गठन पर भ्रम फैला रहे है पूर्व सीएम हरीश रावत – BJP

ख़बर शेयर करें

देहरादून

 

भाजपा ने पूर्व सीएम हरीश रावत के नए जिले गठन की योजना पर सवाल उठाए जाने बयान को गैर जिम्मेदाराना व भ्रम फैलाने वाला बताया है । पार्टी प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने सत्ता में रहते इस विषय पर कुछ नही किया और अब जब सीएम धामी जिलों के पुनर्गठन की दिशा में निर्णायक रुप में आगे बढ़ रहे तो वह इसे शिगूफा बताकर स्वयं जनता को बरगलाने व उनका ध्यान बंटाने का काम कर रहे हैं ।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की नीति हमेशा से ही प्रदेश की बेहतरी के लिए ‘न तो कुछ करने की रही है और दूसरे के कार्यो मे भी व्यवधान उत्पन्न करने की रही है। भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार ने जनभावना के अनुरूप नए जिलों के सृजन की दिशा में काम किया था और दोबारा प्रशासनिक सुधार के लिए जरूरी इस निर्णय को साकार करने जा रही है । उन्होंने आरोप लगाया कि सत्ता में रहते भाजपा सरकार के जिला पुनर्गठन के शासनादेश को जिन्होंने ठंडे बस्ते में डाले रखा अब वही 6 साल बाद खुलासा कर रहे हैं कि हमने सरकार में रहते एक दो नही नौ नौ जिले बनाने पर काम किया था ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर- शासन से मिली अनुमति, पुलिस भर्ती घोटाले में अब दर्ज होंगे मुकदमे

चौहान ने तंज कसते हुए कहा, चूंकि कांग्रेस तो इस तरह के जनकल्याण के निर्णय की कल्पना भी नही कर सकती है। यही वजह है उन्हें मुख्यमंत्री धामी की घोषणा पर विश्वास नही हो रहा है और इसे ध्यान हटाने का शिगूफा बताकर स्वयं इस महत्वपूर्ण पहल से जनता का ध्यान भटकाने की असफल कोशिश कर रहे हैं । सीएम की मंशा के अनुरूप शीघ्र ही राज्य के विकास के लिए प्रशासनिक सुधार की दृष्टि से लिया जाने वाला यह निर्णय धरातल पर उतर जाएगा । उन्होंने कहा, “प्रदेश की महान जनता को तो विश्वास है ही लेकिन इस कदम के बाद कांग्रेस को भी भरोसा हो जाएगा ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments