मथुरा में आयोजित चौथे नेशनल योगासन स्पोर्ट्स में सेंट थेरेसा स्कूल की छात्रा कृतिका ने जीता गोल्ड, हर तरफ से मिल रही हैं शुभकामनाएं

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड/हल्द्वानी

 

 

उत्तर प्रदेश के मथुरा में आयोजित चौथे नेशनल योगासन स्पोर्ट्स 2022-23 में सेंट थेरेसा स्कूल काठगोदाम के छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया जिसमें कृतिका को गोल्ड मैडल हासिल हुआ। कृतिका ने योग की विभिन्न मुद्राओं में योगासन कर वहां मौजूद लोगों का मन मोह लिया, कृतिका की परफॉर्मेंस पर कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाकर उनका उत्साहवर्धन किया, 8 से 12 वर्ष की कैटेगरी में नन्ही कृतिका के योगासन देख लोग आश्चर्यचकित हो गए । स्कूल के अन्य छात्रों ने भी योगासनों का शानदार प्रदर्शन कर खूब वाहवाही बटोरी।
प्रतिभागी टीम के हल्द्वानी वापस लौटने के बाद सेंट थेरेसा स्कूल काठगोदाम के प्रिंसिपल फादर Gregory Mascarenhas ने कृतिका को मेडल और सर्टिफिकेट देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की । प्रतिभागी सभी बच्चों को उन्होंने बहुत बधाई और शुभकामनाएं दी हैं और उम्मीद जताई कि भविष्य में भी बच्चे अपने दमदार प्रदर्शन से स्कूल का नाम रोशन करेंगे और अन्य बड़ी प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेंगे ।
योग शिक्षक चंपा उपाध्याय ने कहा कि 8 से 15 वर्ष कैटेगरी में उनके स्कूल के बच्चे एक से बढ़कर एक योगासन करते हैं और इन बच्चों ने अनेकों मंचों पर योगासनों का शानदार प्रदर्शन किया है, बच्चों के प्रदर्शन पर खुशी ब्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि बच्चों को इतना बड़ा मंच पहली बार मिला था और बच्चों ने अपने हुनर का शानदार प्रदर्शन किया है, आगे चलकर यही बच्चे और भी मेडल प्राप्त करेंगे और अपने स्कूल और उत्तराखंड का नाम रोशन करेंगे। बच्चों का हौंसला बढ़ाने व सहयोग के लिए समस्त स्कूल स्टाफ, प्रिंसपल फादर समेत स्कूल के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट के अपने सभी सहयोगियों इंदर सिंह कार्की, नवल पांडे, जितेंद्र सिंह बिष्ट, पदमा रावत व आशीष लाल का उन्होंने विशेष आभार ब्यक्त किया ।

यह भी पढ़ें 👉  STF के हत्थे चढ़ा शातिर ठग, लोगों से पैसे ठग कर पिछले पांच साल से था लापता

8 से 15 उम्र वर्ग के इन बच्चों ने प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया।

1) कृतिका
2) विशाल धपोला
3) आराध्या बाफिला
4) समृद्धि बिष्ट
5) समृद्धि जोशी
6) ईशा त्यागी
7) कृष्णा सामंत
8) श्रुति बिष्ट
9) प्रिया शाही
10) पीहू शाही
11) आध्या मेहता

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments