मेरा प्रदेश

जीबी पन्त कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय की एक और छात्रा से दुष्कर्म का मामला आया सामने, डॉक्टर पर एक और मुकदमा दर्ज

Spread the love

उत्तराखंड/ऊधमसिंह नगर

 

 

देश के अग्रणी विश्वविद्यालयों में से एक जी बी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय अस्पताल में तैनात डॉक्टर पर एक और छात्रा से यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है, यह आरोप छात्रा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिये लगाए हैं जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर पर एक और मामला दर्ज किया है।
इससे पहले छात्राओं के प्रदर्शन के बाद आरोपी डॉक्टर दुर्गेश कुमार की सोमवार को गिरफ्तारी हुई थी, लेकिन एक अन्य छात्रा ने अब अस्पताल परिसर में तैनात चिकित्सक दुर्गेश कुमार पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है आरोप है कि छात्रा 30 नवंबर को तबीयत खराब होने पर डॉक्टर के पास चेकअप के लिए गई थी और डॉक्टर ने यूरिन इन्फेक्शन की बात कहकर चेकअप के बहाने छात्रा से जबरदस्ती करने की कोशिश की। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी डॉक्टर के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया।
पुलिस ने आरोपी डॉक्टर पर 376, 376 बी, 354 और 506 आईपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
विश्वविद्यालय के छात्र छात्राओं ने विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ भी नाराजगी व्यक्त की है कि मामले का संज्ञान होने के बाद भी कोई ठोस कार्रवाई डॉक्टर के खिलाफ नहीं की गई, वहीं उधम सिंह नगर एसएसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने विश्व विद्यालय की छात्राओं से अपील की है कि अगर किसी भी छात्रा के साथ ऐसी कोई घटना हुई है तो वह सीधे पुलिस के पास आकर इसकी कंप्लेंट करें उनकी पहचान पूरी तरह से गोपनीय रखी जाएगी और कानूनन उनकी पूरी मदद की जाएगी।

आपका खबरिया प्रदेश तथा देश-विदेश की ताज़ा ख़बरों व समाचारों का एक डिजिटल माध्यम है। अपने विचार या ख़बरों को प्रसारित करने हेतु हमसे संपर्क करें। धन्यवाद

संपादक –

नाम: तारा चन्द्र जोशी
पता: तीनपानी, बरेली रोड, हल्द्वानी
दूरभाष: 9410971706
ईमेल: [email protected]

© 2024, Apka Khabariya (आपका खबरिया)
Website Developed & Maintained by Webtik Media
To Top