250 आंगनबाड़ी कार्यकर्तियों को किया गया सम्मानित

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी

कांग्रेस कैंप कार्यालय पॉलिशीट काठगोदाम में “कोरोना वॉरियर्स सेवा सम्मान” कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में हल्द्वानी नगर की 250 से अधिक आशा कार्यकर्तियों और सहायिकाओं को सम्मानित किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में आंगनबाड़ी कार्यकर्तियों और सहायिकाओं ने अपने परिवार और जान की परवाह किए बिना जो योगदान दिया उसे समाज कभी भुला नहीं पाएगा। कोरोना काल में जब लोग घरों से बाहर नहीं निकल रहे थे तो ऐसे वक्त में हमारी आंगनवाड़ी कार्यकर्ती और सहायिका बहनें अपनी जान की परवाह किए बिना जनता की सेवा कर रही थी ,

इस दौरान वह घर-घर राशन पहुंचाने के साथ ही अस्पतालों में मरीजों को लाने ले जाने, प्रवासियों की देखभाल, कोविड सेंटरों में ड्यूटी देने के साथ ही विभागीय काम निपटा रही थीं। इस दौरान कई कोरोना की चपेट में भी आईं , वक्ताओं ने कहा कि आंगनबाड़ी कार्यकर्तियों और सहायिकाओं को सम्मानित करने का जो काम सरकार को करना चाहिए था वह कांग्रेस पार्टी कर रही है। कांग्रेस परिवार हमेशा आंगनबाड़ी बहनों के साथ खड़ा रहेगा। कांग्रेस सरकार सत्ता में आते ही उनकी हर समस्याओं का समाधान करेगी , इस दौरान कॉंग्रेस प्रदेश प्रवक्ता दीपक बल्यूटिया ने सभी पार्टी नेताओं और आंगनबाड़ी कार्यकर्तियों तथा सहायिकाओं का स्वागत एवं अभिनंदन किया।
कार्यक्रम में 250 से अधिक आंगनबाड़ी कार्यकर्तियों और सहायिकाओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में कॉंग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments