Big breaking – भारी बारिश के बाद यहां सड़क का एक बड़ा हिस्सा खाई में समाया ,आवाजाही बन्द

ख़बर शेयर करें

नैनीताल

पाइनस के पास हुए भूस्खलन क्षेत्र में मौके पर पहुँचे जिलाधिकारी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ।
किसी भी प्रकार का जान माल का नहीं हुआ नुकसान। लोनिवि को तत्काल सड़क को रिस्टोर करने व ध्वस्त क्षेत्र के दोनों तरफ बैरिकेडिंग के दिये निर्देश- जिलाधिकारी ।
पाइनस के पास वन विभाग के व्यू प्वाइंट से 50 मीटर भवाली की तरफ लैंड स्लाइड से लगभग 20 मीटर के क्षेत्र में भूस्खलन हो गया है। मौके का निरीक्षण करते हुए जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने लोनिवि को तत्काल सड़क रिस्टोर करने, ध्वस्त क्षेत्र की दोनों तरफ बैरिकेडिंग करने के निर्देश दिए ताकि किसी भी प्रकार की दुर्घटना को रोका जा सके। इसके साथ ही विद्युत विभाग को तत्काल शहर की विद्युत व्यवस्था वैकल्पिक रूप से संचालित करने के निर्देश दिये।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पंकज भट्ट ने बताया कि नैनीताल-भवाली मार्ग पूर्ण रूप से बंद किया गया है। नैनीताल से भवाली या इसके विपरित यात्रा करने वाले सभी वाहनों का आवागमन ज्योलिकोट नंबर-1 बैंड से रहेगा। जनता से अपील है कि यदि आप नैनीताल-भवाली मार्ग से यात्रा करने जा रहे हैं तो सुरक्षा के दृष्टिगत कृपया ज्योलिकोट मार्ग से ही आवागमन करें।
अपरजिलाधिकारी अशोक जोशी, उपजिलाधिकारी राहुल शाह, अधिशासी अभियंता लोनिवि, विद्युत, तहसीलदार नवाजिश खलिक, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शैलेश कुमार,सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments