आंखों में मिर्च पाउडर डालकर लूटने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी

 

कारोबारी की आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर लाखों की लूट का प्रयास करने वाले अभियुक्त को  हल्द्वानी पुलिस ने दबोचकर जेल भेज दिया है ।

02 अप्रैल 2022 को सौरभ मिन्तल पुत्र रमेश चन्द्र निवासी रामपुर रोड गली न0-07 हल्द्वानी जनपद नैनीताल ने कोतवाली हल्द्वानी में आकर तहरीर दी कि दिनांक 29-03-2022 को अज्ञात अभियुक्तगणों के द्वारा अपनी मोटरसाइकिल को स्कूटी के आगे लगाकर ऑखों में लाल मिर्च पाउडर डालकर वादी के बैग जिसमें 02 लाख रूपये को लुटने का प्रयास करने के सम्बन्ध में तहरीर दी गयी उक्त तहरीर के आधार पर कोतवाली हल्द्वानी में मुकदमा अपराध संख्या 174/22 धारा 393 भादवि के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया।
हरबन्स सिंह, एस0पी0 सिटी हल्द्वानी के द्वारा उक्त लूट का प्रयास करने वालों को तत्काल गिरफ्तारी करने हेतु क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी एवं प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी को निर्देशित किया गया। भूपेन्द्र सिह धौनी क्षेत्राधिकारी हल्द्वानी के कुशल पर्यवेक्षण में हरेन्द्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली हल्द्वानी के द्वारा एस0ओ0जी0एवं कोतवाली हल्द्वानी की सयुंक्त टीमों को गठन किया गया।
गठित टीमों के द्वारा क्षेत्र के सीसीटीबी कैमरों का अवलोकन तथा घटनास्थल के आस- पास का डाटा एकत्रित किया गया , लूट की घटना के अनावरण में पुलिस टीम द्वारा लगभग क्षेत्र के 225 से अधिक सी.सी.टी.बी फुटेजों का अवलोकन किया गया सीसीटीवी के माध्यम से लूट का प्रयास करने वाली घटना में संलिप्त अभियुक्त मौ0 अमन पुत्र स्व0 शकील निवासी अंसारी कालोनी गोलापार थाना काठगोदाम उम्र-21 वर्ष को चौकी मंगलपड़ाव गेट से गिरफ्तार किया गया। घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल यू0के0-04जी-4192 डिस्कवर भी बरामद कर ली गयी है ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments