सिविल इंजीनियर्स एसोसिएशन द्वारा मनाया गया इंजीनियर्स डे , रंगारंग कार्यक्रम आयोजित ।

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी

एसोसिएशन ऑफ़ प्रोफेशनल ग्रेजुएट सिविल इंजीनियर्स  हल्द्वानी चैप्टर द्वारा इंजीनियर्स डे के मौके पर एक निजी होटल में श्री एम विश्वेश्वरैया जी के जन्मदिन पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया , जिसमें सम्मिलित हुए एसोसिएशन के इंजीनियर्स ने इंजीनियर्स डे पर अपने अपने बिचार भी ब्यक्त किये ।

यह भी पढ़ें 👉  घरेलू विवाद -- सास बहू ने गटका जहर , सास की मौत !

कार्यक्रम का शुभारम्भ बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रशासनिक अधिकारी हरवीर सिंह ने दीप प्रज्वलित कर तथा श्री एम विश्वेश्वरैया जी की फोटो का माल्यार्पण करके किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला विकास प्राधिकरण के अभियंता भी मौजूद रहे ,  संस्था के अध्यक्ष इंजीनियर संजीव कुमार एवं बेलवाल जी ने इंजीनियरर्स डे क्यों मनाया जाता है इस पर अपने बिचार ब्यक्त किये तथा संस्था का परिचय भी कार्यक्रम में आये मेहमानों को दिया। इंजीनियर यासीन ने साइट इन्वेस्टीगेशन के तौर तरीकों पर प्रकाश डाला।

यह भी पढ़ें 👉  घरेलू विवाद -- सास बहू ने गटका जहर , सास की मौत !

इस अवसर पर रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन भी किया गया। सभागार में मौजूद बच्चों व महिलाओं के लिए मनोरंजक खेलों का आयोजन भी किया गया जिसका आनंद कार्यक्रम में उपस्थित सभी सम्मानित जनों द्वारा उठाया गया । कार्यक्रम का संचालन हिमनाद ग्रुप के गायक शैरी ने किया। बीएसएल स्टील तथा आदिनाथ स्टील कार्यक्रम के मुख्य प्रायोजक रहे।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments