सुमित हृदयेश ने शुरू किया चुनाव प्रचार , विकास के नाम पर वोट देने की अपील

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी

विधानसभा हल्द्वानी से कांग्रेस प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने घर-घर द्वार-द्वारा कांग्रेस कार्यक्रम के तहत आज वार्ड-1 (काठगोदाम) अंतर्गत रानीबाग क्षेत्र से चुनावी प्रचार का विधिवत शुभारंभ किया।
माता रानी के जयकारे के साथ रानीबाग क्षेत्र में घर घर पहुँच कांग्रेस विधायक प्रत्याशी सुमित हृदयेश ने कोविड नियमों और आदर्श आचार संहिता का पालन करते हुऐ प्रचार किया।
रानीबाग क्षेत्र के स्थानीय निवासियों लक्ष्मण सिंह रजवार, राजू गोस्वामी, पवन रजवार, नितिन, अमित गोस्वामी आदि ने रानीबाग आगमन पर सुमित हृदयेश का जोरदार स्वागत किया। सभी ने स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश जी द्वारा किये गए विकास कार्यो को याद करते हुए रानीबाग क्षेत्र से भारी मतों से सुमित हृदयेश को जिताने का भरोसा दिया।
सुमित हृदयेश ने रानीबाग क्षेत्र के स्थानीय निवासियों से विकास के नाम पर वोट डालने सहित सभी से कोरोना महामारी से बचाव हेतु कोविड गाइडलाइन का पालन करने की बात कही और सभी को वचन दिया कि वे भी स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश जी के पदचिन्हों पर चलते हुए हमेशा समग्र विकास और सुख दुःख के साथी के रूप मे अपनी पहचान बनायेंगे।
आज की प्रचार कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश महासचिव एडवोकेट गोविन्द बिष्ट, पूर्व पार्षद मोहन बिष्ट, पूर्व प्रधान आनंद कुजरवाल, पूर्व जिलापंचायत सदस्य संजय साह, एडवोकेट कुंदन बिष्ट, गुरप्रीत चड्डा, योगेंद्र बिष्ट, राजू रावत, पवन वर्मा, प्रदीप बिष्ट ने सुमित हृदयेश को सहयोग प्रदान किया।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments