थैंक्यू नगर निगम ,सड़कों पर बह रही है विकास की गंगा

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी

हल्द्वानी में मूसलाधार बारिश के बाद सड़कों पर जलभराव से हालत बदतर हैं ,हल्द्वानी कुमाऊं का सबसे बड़ा शहर , कुमाऊं का प्रवेश द्वार ,और कुमाऊं की आर्थिक राजधानी के नाम से जाना जाता है लेकिन जलभराव के हालात देखते हुए लगता नही कि हम 21वीं सदी के हल्द्वानी में जी रहे हैं ।

जलभराव को लेकर कांग्रेस विधायक सुमित हृदयेश ने भारी बारिश के बीच नगर निगम के खिलाफ प्रदर्शन किया , कांग्रेस विधायक सुमित ने नगर निगम प्रशासन के खिलाफ हल्ला बोलते हुए निगम की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि शहर में सभी नालियां , बड़े नाले गंदगी से पटे हुए हैं, जिसकी वजह से बारिश का पानी सड़क पर आने से जलभराव की स्थिति पैदा हो रही है। शहर का जलभराव नगर निगम को आईना दिखाने के लिए काफी है।
वहीं लोगों ने जलभराव पर नगर निगम का आभार ब्यक्त करते हुए कहा कि हल्द्वानी की जनता गोवा के समुंदर का मजा ले रही है , प्रधानमन्त्री द्वारा विकास के लिए दिए गए 2 हजार करोड़ की गंगा हल्द्वानी शहर में बह रही है लोग गोवा के समुंदर का मजा हल्द्वानी की सड़कों पर ले रहे हैं इससे बेहतर और क्या हो सकता है लोगों ने नगर निगम प्रशासन और नगर निगम हल्द्वानी के मेयर का शुक्रिया अदा किया ।

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments