नैनीताल की हसीन वादियों में घूमने पहुंचे , आशिकी फेम बॉलीवुड स्टार राहुल रॉय !

ख़बर शेयर करें

नैनीताल

90 के दशक में अपनी सुपरहिट फिल्म आशिक़ी से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले सुपरस्टार राहुल रॉय आज़कल नैनीताल जिले की हसीन वादियों में आये हुए हैं, रामगढ़ के गागर स्थित वर्ड पीस गागर रिसोर्ट में अभिनेता राहुल रॉय पिछले एक हफ्ते से रुके हुए हैं, राहुल यहां कुछ दिन औऱ रुकेंगे, पिछले साल ब्रेन स्ट्रोक के चलते अस्वस्थ होने के बाद अब राहुल खुद को उत्तराखंड की वादियों में तरोताजा महसूस कर रहे हैं ,वह अपनी बहन और बहनोई के साथ यहां पहुंचे हैं ।
राहुल रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत ब्लॉकबस्टर फिल्‍म आशिक़ी से की थी। इसके बाद वह रोमांटिक फिल्म सपने साजन के, नसीब समेत 70 फिल्मों में दिखाई दिए।

सन 2006-07 में शुरू हुए बिग बॉस सीजन वन के विनर भी रहे ,राहुल रॉय को एशियन एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन के इंटरनेशनल फिल्म एंड टेलीविजन क्लब की आजीवन सदस्यता से भी सम्मानित किया गया है।
अभिनेता राहुल रॉय के मुताबिक उत्तराखंड में टूरिज्म और फिल्म शूटिंग की असीम संभावनाएं हैं , इसके लिए वह पूर्णतया स्वस्थ होने के बाद आने वाले दिनों में यहां शूटिंग की योजना भी तैयार कर रहे हैं ।

राहुल रॉय ने देश के युवाओं से अपील भी की है की वो नशे से दूर रहें , खुद भी नशे के प्रति जागरूक हो और समाज के अन्य लोगों को भी जागरूक करें, उन्होंने बॉलीवुड में बढ़ रहे नशे के कारोबार पर चिंता भी जताई । यहां आकर उन्होंने कैंची धाम पहुँचकर नीम करौली बाबा के दर्शन भी किये ।

खराब सेहत के दौरान अस्वस्थ राहुल की देखभाल उनकी बहन हरि माँ ने की ,और वो लगातार अपने भाई की सेवा में अब भी लगी हुई हैं ,हरि माँ को देवी माँ का अवतार माना जाता है उनके अनुसार वो अपने भाई की सेवा अपना बेटा समझकर कर रही हैं जिस वजह से आज राहुल रॉय ब्रेन स्टोक से बाहर निकल कर स्वस्थ हो रहे हैं और जिंदगी में वापस लौट रहे हैं ,हालांकि अभी भी बीच बीच में वो कुछ चीजें भूल रहे हैं , उन्होंने देवभूमि की तारीफ करते हुए कहा कि यहां कण कण में परमात्मा की एनर्जी मौजूद है जिससे वो यहां पर तरोताजा फील कर रहे हैं ।


उनके साथ हमेशा साथ रहने वाले रुमीर ने बताया कि राहुल एक नेक दिल इंसान हैं लेकिन ब्रेन स्टोक के चलते वो कठिन समय से गुजरे हैं उनको बोलने में भी बहुत दिक्कतें थी जो अब धीरे धीरे ठीक हो रही है ,उम्मीद है कि हरि माँ और उनके सभी शुभचिंतकों की दुवाओं से वो पूरी तरह स्वस्थ होकर तरोताजा होकर फिर से बॉलीवुड की फिल्मों में नजर आएंगे ।

वर्ड पीस गागर रिसोर्ट के मालिक विवेक मर्तोलिया ने कहा कि राहुल रॉय उत्तराखण्ड को लेकर बेहद संजीदा हैं और वो उत्तराखण्ड में फ़िल्म की शूटिंग करना चाहते हैं  ,उन्होंने कहा कि राहुल रॉय जल्दी पूरी तरह फिट होकर बड़े पर्दे पर दिखें और लोगों का प्यार शुभकामनाएं उनको मिलती रहें ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments