विधायक मैडम पर क्यों भारी पड़ा लोगों का गुस्सा ,देखिए वायरल वीडियो !

ख़बर शेयर करें

500 में बिक जाओगे रोड कहां से पाओगे
विरोध स्वरूप यह नारे गंगोलीहाट विधानसभा के पुगराव घाटी पांखू में लगाए गए ,यह क्षेत्र गंगोलीहाट विधानसभा का हिस्सा है , जहां गंगोलीहाट क्षेत्र से बीजेपी विधायक मीना गंगोला जन समस्याएं सुनने क्षेत्र के भ्रमण पर निकली थी ।

लेकिन उनको जनता का भारी विरोध झेलना पड़ा , ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि क्षेत्रीय लोगों की समस्याओं को पूरा करने में मीना गंगोला खरी नही उतर पाई , लोगों ने विधायक मीना गंगोला के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मीना गंगोला मुर्दाबाद ,रोड नहीं तो वोट नहीं , 500 में बिक जाओगे तो रोड कहां से पाओगे , नारे लगाकर विधायक के सामने ही खूब प्रदर्शन किया

,विधायक साहिबा ने विरोध कर रहे युवाओं को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन उन्होंने मैडम की एक न सुनी ,लोगों का कहना था कि हमने आप को वोट दिया है क्षेत्रीय समस्याओं का समाधान करना और लोगों को मूलभूत सुविधाएं देना आपका काम है , जब विधायक साहिब की प्रदर्शन कर रहे लोगों के आगे एक न चली तो वह गाड़ी में बैठ कर चलती बनी ।

इस घटना से यह साफ जाहिर हो जाता है कि गंगोलीहाट विधानसभा में विधायक के प्रति लोगों के अंदर कितना गुस्सा है । विधानसभा चुनावों में कुछ ही महीनों का वक्त बचा है ,ऐसे में क्षेत्र के लोगों का यह बिरोध प्रदर्शन कहीं मैडम की लुटिया न डुबो दे ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments