Positive news- उत्तराखंड योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा योगासन प्रतियोगिता का आयोजन, बड़ी संख्या में स्कूली बच्चों ने किया प्रतिभाग,राज्य स्तर के लिए चयनित हुए कई बच्चे

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड / हल्द्वानी

 

योग का हमारे जीवन में महत्वपूर्ण स्थान है आज के समय में योग हमारी जीवनशैली का हिस्सा बनता जा रहा है, इसी के अंतर्गत उत्तराखंड योगासन स्पोर्ट्स एसोसिएशन द्वारा हल्द्वानी के सेंट लॉरेंस स्कूल में एक जिला स्तरीय योगासन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया । प्रतियोगिता में नैनीताल जिले के स्कूली बच्चों ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग किया । इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करने पर प्रतिभागी बच्चों को स्वर्ण,रजत, और कांस्य पदक देकर सम्मानित भी किया गया । प्रतियोगिता बालक और बालिका वर्ग के लिए अलग अलग आयोजित की गई, जिसमें प्रतिभागी बच्चों ने योगासनों का शानदार प्रदर्शन कर कार्यक्रम में उपस्थित लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे प्रख्यात हड्डी रोग विशेषज्ञ प्रदीप पांडे तथा डॉ भास्कर ओली ने हमारी जीवन शैली में योग क्यों जरूरी है इसके बारे में प्रतिभागियों को जानकारी दी ।
निर्णायक मंडल में ज्योति चुफाल, स्वीटी अधिकारी, नवीन बोरा, महेश चंद पाठक ने महत्त्वपूर्ण भूमिका निभाई , जबकि स्कूल प्रबन्धक अनिल जोशी, हेमंत जोशी, पूरन सिंह रावत, हिना , प्रकाश पांडे समेत कई लोगों ने कार्यक्रम में महत्त्वपूर्ण योगदान दिया ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments