ऋषिकेष से वर्चुअल माध्यम के जरिये , हल्द्वानी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दी बड़ी सौगात

ख़बर शेयर करें

 ऋषिकेश से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वर्चुवल माध्यम से पीएम केयर्स फंड से स्थापित हल्द्वानी डा0 सुशीला तिवारी चिकित्सालय में 485.88 लाख की लागत से 3000 एलपीएम की क्षमता व एसटीएच मे ही 94.40 लाख की लागत से 1000 एलपीएम क्षमता व बेस चिकित्सालय में 300 एलपीएम आक्सीजन जेनरेशन प्लांट का लोकापर्ण किया।
हल्द्वानी डा0 सुशीला तिवारी चिकित्सालय में प्रधानमंत्री केर्यस फंड से स्थापित 4000 एलपीएम जेनरेशन प्लांट का मौके पर विधिवत शुभारम्भ लालकुआं विधायक नवीन दुम्का, जिला अध्यक्ष भाजपा प्रदीप बिष्ट द्वारा किया गया। बेस चिकित्सालय मे 300 एलपीएम जेनरेशन प्लांट का मौके पर विधिवत शुभारम्भ जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया द्वारा किया गया।
इस मौके पर विधायक लालकुआं श्री नवीन दुम्का ने कहा कि चिकित्सालयों में आक्सीजन प्लांट बनने से मरीजों को सुविधा होगी। कोविड की दूसरी लहर के दौरान देश भर मे आक्सीजन की कमी को देखते हुये प्रधानमंत्री ने देश के चिकित्सालयों मे आक्सीजन जेनरेशन प्लांट लगाने की घोषणा की थी, जिसका आज उनके द्वारा लोकार्पण किया गया। इस हेतु उन्होने देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments