इंदिरा विकास संकल्प यात्रा का दूसरा चरण – सुमित ह्रदयेश को मिल रहा क्षेत्र की जनता का भरपूर सहयोग और प्यार

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी विधानसभा में चल रही इंद्रा विकास संकल्प यात्रा दूसरे चरण में प्रवेश कर चुकी है इस यात्रा के जरिये कॉंग्रेस नेता सुमित ह्रदयेश क्षेत्र की जनता से मिलकर उन्हें इंद्रा जी के सपनों को पूरा करने का भरौसा दे रहे हैं ,जिसमे उनको जनता का भरपूर सहयोग और प्यार मिल रहा है , अभी यह यात्रा हल्द्वानी के दमुवाढुंगा क्षेत्र में चल रही है , आज वार्ड-36 की पार्षद चंपा देवी जी के नेतृत्व में महिला शक्ति के हुजूम ने इंदिरा विकास संकल्प यात्रा की आगवानी की , महिलाओं संग युवा और बुजुर्गों ने भी कदम से कदम मिलाते हुवे स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश को नम आंखों से याद करते हुवे उनके द्वारा किये गए विकास कार्यो का स्मरण कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की और सुमित हृदयेश को भरोसा दिलाया कि वो अपने को अकेला न समझें , उनके साथ वार्ड न0 36 की हर माता बहन भाई और बुजुर्गों का आशीर्वाद है ।
आज की इंदिरा विकास संकल्प यात्रा मे सुमित हृदयेश ने व्यापक जनसंपर्क करते हुवे जमरानी ऑटो स्टैंड, जमरानी कॉलोनी, टीन सेट , कुमाऊं कॉलोनी, रूद्र विहार कॉलोनी, पनेरु दुकान चौराहा, विनायक चौक और गुसाईं चौराहा मे नुक्कड़ सभाएं की। नुक्कड़ सभाओं के दौरान कई बार सुमित हृदयेश भावुक भी हुवे उन्होंने क्षेत्र की जनता को भरोसा दिया कि स्व. इंदिरा हृदयेश के अधूरे सपने को वो हर हाल हर परिस्थिति में पूरा करेंगे और जनप्रतिनिधि चुने जाने के उपरांत मालिकाना हक दिलवाना उनका पहला काम होगा।
यात्रा के मुख्य मार्गदर्शक प्रदेश कांग्रेस महासचिव एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट ने बताया कि वार्ड 36 क्षेत्रफल के अनुसार काफी बड़ा वार्ड है इसलिए कल भी इंदिरा विकास संकल्प यात्रा वार्ड 36 में ही जनसंपर्क करेगी। आज की यात्रा में विजय चंद्र पप्पू , लच्छू भाई, संजय कुमार, हृदयेश कुमार, मीनाक्षी नयाल, पुष्पा मेहता,समेत सैकड़ों की संख्या में लोगों ने सहयोग दिया ।

 

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- देर रात 35 आईएएस और पीसीएस अधिकारियों के तबादले !

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments