एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शिनी ने ड्यूटी पाइंटों पर पहुंचकर पुलिसकर्मियों को कहा हैप्पी दीपावली

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी

दीपावली के मद्देनजर हल्द्वानी शहर के बाजारो में पहुंचने वाले खरीददारों की सुरक्षा व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था ड्यूटी में लगे पुलिस के जवानों को आज एसएसपी नैनीताल प्रीति प्रियदर्शिनी स्वयं दीपावली की बधाइयां/शुभकामनाएं देने विभिन्न ड्यूटी पॉइंटों पर पहुंची।
इस दौरान उनके द्वारा ड्यूटी पर लगे सभी पुलिस अधिकारी कर्मचारीयों को दीपावली त्यौहार की अग्रिम शुभकामनाएं देते हुए मिष्ठान वितरण एवं जलपान इत्यादि की व्यवस्था भी कराई गई तथा संबंधित थाना/चौकी प्रभारियों को ड्यूटी पर लगे समस्त पुलिस बल को किसी भी प्रकार की असुविधा ना होने के निर्देश दिए गए।

एसएसपी नैनीताल द्वारा बताया गया, कि आम-जनमानस की भांति पुलिस भी समाज का एक हिस्सा है। चूंकि त्योहारों के दृष्टिगत शांति व्यवस्था, कानून व्यवस्था एवं यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के चलते पुलिसकर्मी किसी भी त्यौहार को अपने परिवार के साथ नहीं मना पाते , जिसके चलते वह पुलिस परिवार का मुखिया होने के नाते उनके द्वारा जवानों के ड्यूटी स्थलों पर पहुंचकर उन्हें दीपावली की अग्रिम शुभकामनाएं दी गई।
पुलिस की कड़ी मेहनत एवम सुगम यातायात संचालन के कारण त्योहारी सीजन में किसी भी प्रकार की कोई छुटपुट घटनाये घटित नही हुई साथ ही यातायात संचालन पूर्ण रूप से सुगम एवं सुचारू रहा।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments