प्यार में धोखा – फेसबुक पर दोस्ती करना लड़की को पडा भारी , बॉय फ्रेंड ने मिलने के बहाने बुलाकर कर दी हत्या , 24 दिन बाद जंगल में मिली लाश

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी

 

 लालकुआं क्षेत्र के मोटाहल्दू खडकपुर निवासी मालती देवी पत्नी खीम राम ने कोतवाली लालकुआं पुलिस को उनकी पुत्री कुमारी अंजली आर्य बीती तीन अग्रस्त को समय 9 बजे घर से कही चले जाने व वापस ना आने के संबंध में तहरीर सौपी थी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर बीती 4 अग्रस्त को गुमशुदगी दर्ज की। वही गुमशुदगी को 15 दिन हो जाने के कारण नियम अनुसार कोतवाली लालकुआं पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा पंजीकृत किया तथा मामले की विवेचना उपनिरीक्षक कृपाल सिंह के सुपुर्द की गई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल के आदेश अनुसार क्षेत्राधिकारी लालकुआं अभिनय चौधरी के निर्देश में गुमशुदा अंजली आर्य की तलाशी हेतु तीन टीमें गठित की गई थी, जिन्हें तलाश हेतु भिन्न-भिन्न राज्यो हेतु रवाना किया गया। दौराने जांच घटना में दो व्यक्तियो यामीन व सचिन सक्सेना उर्फ छोटू के सम्मलित होने के सम्बन्ध में साक्ष्य प्राप्त हुये। शक के आधार पर उक्त दोनो व्यक्तियों को पूछताछ हेतु थाना पुलभट्टा बुलाकर गहन पूछताछ की गयी तो दोनो संदिग्धो द्वारा बताया गया, कि अंजली आर्या से यामीन की दोस्ती फेसबुक व व्हाट्सप्प के माध्यम से हुई थी, दोनो किच्छा क्षेत्र में अक्सर मिलते रहते थे , अंजली यामीन से शादी करने का दबाव बना रही थी और खर्चे की मांग कर रही थी। यामीन उससे शादी नहीं करना चाहता था और उसे किसी भी तरह पीछा छुडाना चाहता था। सोची समझी योजना के तहत 03 अगस्त को यामीन ने अंजली को मय सामान के किच्छा बुलाया , यामीन अपने भाई की बुलेट मोटर साईकिल लेकर अंजली को लेने किच्छा पहुंचा तथा वहां से अपने मित्र सचिन को फोन कर किच्छा बुलवाया।
फिर यामीन और उसका दोस्त सचिन सक्सेना अंजली को मोटर साईकिल में साथ लेकर शक्ति फार्म रोड में वन विभाग की चौकी से आगे शहदोरा जंगल में ले गए , जंगल में यामीन ने चाकू से अंजली आर्या की गला रेत कर हत्या कर दी , फिर यामीन ने सचिन सक्सेना को बहेडी उसके काम वाले स्थान पर छोडा और अपने घर चला गया। पुलिस ने आज अभियुक्त की निशादेही के आधार पर शहदोरा जंगल से अपहर्ता / गुमशुदा अंजली आर्या का शव तथा चाकू बरामद किया । पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है आगे की करवाही की जा रही है ।

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments