देहरादून की इस बुजुर्ग महिला ने राहुल गांधी के नाम किये 50 लाख10 तोला ज्वैलरी समेत सभी सम्पत्ति

ख़बर शेयर करें

देहरादून

 

देहरादून में रहने वाली एक 80 वर्षीय महिला ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नाम अपनी सारी चल संपत्ति की वसीयत कर दी है। बुजुर्ग महिला के नाम 50 लाख से ज्यादा की एफडी और ज्वेलरी है जिसके हकदार अब राहुल गांधी होंगे। देहरादून के वृद्ध आश्रम प्रेमधाम में बहुत सारे बुजुर्ग रहते हैं इन्हीं में एक 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला पुष्पा मुंजयाल भी रहती है। पुष्पा मुंजयाल आंखों से देख नहीं सकती और करीब 23 वर्षों से वह इसी वृद्ध आश्रम में रहती है।

पुष्पा मुंजयाल के पास करीब 10 तोला ज्वेलरी भी है वह चाहती थी कि राहुल गांधी जब शादी करेंगे तो यह ज्वैलरी राहुल गांधी की पत्नी को भेंट करेंगी , लेकिन राहुल ने अभी शादी नहीं की है जबकि उनकी इच्छा थी की राहुल की  पत्नी को यह सारी ज्वैलरी भेंट करती। अपनी संपत्ति राहुल गांधी के नाम करने के पीछे पुष्पा मुन्जियाल बताती है कि राहुल गांधी बेहद सरल और सीधे हैं लोग उन्हें बेवजह परेशान करते हैं राहुल गांधी बहुत भोले हैं । पुष्पा के मुताबिक इंदिरा गांधी , राजीव गांधी , जवाहरलाल नेहरू या फिर सोनिया गांधी सभी ने देश के लिए बलिदान दिए हैं इसलिए वह राहुल गांधी से प्रभावित हैं और उनको अपने बेटे की तरह मानती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking- राजस्व पुलिस ब्यवस्था तत्काल समाप्त कर दी जाय- ऋतु खण्डूड़ी

पुष्पा मुंजयाल लंबे समय तक अध्यापिका रही  और उन्होंने जो भी आज तक कमाया है वह सब राहुल गांधी के नाम कर दिया है पुष्पा बताती हैं कि पिछले 9 वर्षों से उन्होंने जो भी बैंक में एफ डी कराई है उसम एफडी के नॉमिनेशन में राहुल गांधी का नाम डलवाया है। वृद्ध आश्रम में सादगी से रहने वाली 80 वर्षीय पुष्पा ने बताया कि उनके माता-पिता का देहांत बहुत पहले हो चुका है। उनकी एक भाई का भी कैंसर से देहांत हो गया है उनकी एक बहन है जिसका अपना परिवार है ।

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking- परिजनों ने अंतिम संस्कार से मना किया, पोस्टमार्डम रिपोर्ट समेत सरकार की कार्य प्रणाली पर उठाए सवाल, परिजनों को मनाने में जुटा प्रशासन

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments